भजापा प्रदेश अध्यक्ष से ग्राम पंचायत सतलाई के प्रतिनिधिमंडल ने रखी क्षेत्र की मांगे

भजापा प्रदेश अध्यक्ष से ग्राम पंचायत सतलाई के प्रतिनिधिमंडल ने रखी क्षेत्र की मांगे

प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप से ग्राम कटेया मझार खड़ में पुल निर्माण हेतु धन राशि की मांग की, ग्राम जुगर में सब्जी मंडी खोलने जिससे यहां के किसानों और बागवानों को अपनी साग सब्ज़ियों को लगभग 50 किलोमीटर दूर सब्ज़ी मंडी ढली लेजाने पड़ता है जिसे यहाँ के किसानों को बहुत कठिनाई का सामना करना पड़ता है और लाईबरेरि पुस्तकालय हेतु पुस्तके और फर्नीचर की मांग भी की।

शिमला।   भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश काश्य से शिमला में उनके निजी निवास पर ग्राम पंचायत सतलाई ज़िला शिमला का एक प्रतिनिधिमंडल मिला।

इस प्रतिनिधिमंडल अध्यक्षता महेंद्र कमल ने की , सभी ने प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप से ग्राम कटेया मझार खड़ में पुल निर्माण हेतु धन राशि की मांग की, ग्राम जुगर में सब्जी मंडी खोलने जिससे यहां के किसानों और बागवानों को अपनी साग सब्ज़ियों को लगभग 50 किलोमीटर दूर सब्ज़ी मंडी ढली लेजाने पड़ता है जिसे यहाँ के किसानों को बहुत कठिनाई का सामना करना पड़ता है और लाईबरेरि पुस्तकालय हेतु पुस्तके और फर्नीचर की मांग भी की। 

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने किया डाॅ. रवीन्द्र कुमार ठाकुर की दो पुस्तकों का विमोचन

इस पुस्तकालय के निर्माण से इस क्षेत्र के बच्चों को बड़ी सुविधा मिलेगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि जल्द ही इस क्षेत्र की सभी समस्याओं का समाधान किया जाएंगे। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।