दिल्ली सरकार अवरोधकों के बावजूद संविधान के सिद्धांतों पर चल रही है: केजरीवाल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 26, 2019   15:22
दिल्ली सरकार अवरोधकों के बावजूद संविधान के सिद्धांतों पर चल रही है: केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीटर पर लिखा था, ‘‘आज संविधान दिवस है। आज ही आम आदमी पार्टी का स्थापना दिवस है। ये महज़ संयोग नहीं है। प्रकृति ने ‘‘आप’’ के एक-एक कार्यकर्ता पर संविधान को बचाने और इसे अक्षरशः इस देश में लागू कराने की ज़िम्मेदारी सौंपी है।

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि अवरोधकों के बावजूद दिल्ली सरकार संविधान के सिद्धांतों पर चल रही है। ‘संविधान 70’ अभियान के समापन समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बयान दिया। उन्होंने कहा, ‘‘ दिल्ली सरकार संविधान के सिद्धांतों पर चल रही हैं लेकिन कुछ अवरोधक भी हैं।’’ इससे पहले केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए संविधान दिवस और आम आदमी पार्टी के स्थापना दिवस के एक ही दिन होने की जानकारी दी थी।

उन्होंने लिखा था, ‘‘आज संविधान दिवस है। आज ही आम आदमी पार्टी का स्थापना दिवस है। ये महज़ संयोग नहीं है। प्रकृति ने ‘‘आप’’ के एक-एक कार्यकर्ता पर संविधान को बचाने और इसे अक्षरशः इस देश में लागू कराने की ज़िम्मेदारी सौंपी है। इसके लिए जान भी देनी पड़े तो पीछे मत हटना।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।