प्रवेश वर्मा के खिलाफ FIR की मांग, चुनाव आयोग के बाहर धरने पर बैठे AAP नेता

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 30, 2020   18:32
प्रवेश वर्मा के खिलाफ FIR की मांग, चुनाव आयोग के बाहर धरने पर बैठे AAP नेता

भाजपा नेता प्रवेश वर्मा द्वारा अरविंद केजरीवाल को कथित तौर पर आतंकवादी बताए जाने के बाद आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए निर्वाचन आयोग के बाहर धरने पर बैठ गए। इन नेताओं में आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह और पंकज गुप्ता शामिल हैं।

नयी दिल्ली। भाजपा नेता प्रवेश वर्मा द्वारा अरविंद केजरीवाल को कथित तौर पर आतंकवादी बताए जाने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए निर्वाचन आयोग के बाहर धरने पर बैठ गए। इन नेताओं में आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह और पंकज गुप्ता शामिल हैं। इन्होंने अपने हाथों में ‘दिल्ली के बेटे केजरीवाल को आतंकवादी कहने वाले पर कार्रवाई करो’ की तख्तियां ले रखी थीं।

इसे भी पढ़ें: चला EC का डंडा, अनुराग ठाकुर को 72 और प्रवेश वर्मा के 96 घंटे प्रचार करने पर रोक

सिंह ने निर्वाचन सदन के बाहर कहा, ‘‘ हम लोग मांग कर रहे हैं कि वर्मा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाए।’’ गुप्ता ने कहा कि चुनाव प्रचार करने पर रोक लगाना काफी नहीं है बल्कि उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। बुधवार को आप ने दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी के पास वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। ‘आप’ ने ‘आतंकवादी’ टिप्पणी के संबंध में प्राथमिकी दर्ज किए जाने की मांग की है।  

इसे भी देखें: Parvesh Sahib Singh Verma से सुनिये क्यों बताया Kejriwal को आतंकवादी





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।