उपायुक्त ने आईजीएमसी शिमला के निर्माणाधीन ओपीडी, ट्राॅमा सेंटर तथा पार्किंग का निरीक्षण कर लिया जायजा

उपायुक्त  ने आईजीएमसी शिमला के निर्माणाधीन ओपीडी, ट्राॅमा सेंटर तथा पार्किंग का   निरीक्षण  कर  लिया जायजा

आदित्य नेगी ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को आईजीएमसी पार्किंग का कार्य भी जल्द पूरा करने के निर्देश दिए ताकि यहां आने-जाने वाले लोगों को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।

शिमला । जिला दण्डाधिकारी एवं उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने आज आईजीएमसी शिमला के निर्माणाधीन ओपीडी, ट्राॅमा सेंटर तथा पार्किंग का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि आईजीएमसी में मरीजों की आवाजाही अधिक है इसलिए नवीनतम ओपीडी का जल्द बनना आवश्यक है, जिससे लोगों को ओपीडी की सुविधा प्राप्त हो सके। उन्होंने ट्राॅमा सेंटर के निरीक्षण के दौरान संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस ट्राॅमा सेंटर को पूर्ण करने में भी तेजी लाए, जिससे शहर तथा प्रदेश के लोगों को सुविधा प्राप्त हो सके।

 

इसे भी पढ़ें: 31वीं राष्ट्रीय कायकिंग एव कनोइंग प्रतियोगितामें पुरूष वर्ग में भारतीय सेना के विषणु रघुनाथ प्रथम

 

इस दौरान आदित्य नेगी ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को आईजीएमसी पार्किंग का कार्य भी जल्द पूरा करने के निर्देश दिए ताकि यहां आने-जाने वाले लोगों को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।   इस अवसर पर अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी (कानून एवं व्यवस्था) राहुल चैहान, अधीक्षण अभियंता लोक निर्माण विभाग सुरेश कपूर, अधिशाषी अभियंता लोक निर्माण विभाग प्रवीण कुमार वर्मा तथा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।