CM का क्षेत्र होने के बावजूद बुधनी में मूलभूत व्यवस्था लोगों को नहीं: अरुण यादव

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 22, 2018   17:08
CM का क्षेत्र होने के बावजूद बुधनी में मूलभूत व्यवस्था लोगों को नहीं: अरुण यादव

इस दफा बुधनी विधानसभा सीट से कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए यादव ने कहा कि पिछले दो विधानसभा चुनावों में इस सीट के कई मतदान केन्द्रों पर कांग्रेस को 5, 7 या 10 मतों जैसे काफी कम मत मिले।

भोपाल। मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में अति महत्वपूर्ण बुधनी सीट से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ कांग्रेस के उम्मीदवार पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण यादव ने बुधवार को आरोप लगाया कि तीन कार्यकाल से मुख्यमंत्री इस सीट का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं लेकिन वहां मूलभूत व्यवस्थाएं भी लोगों को उपलब्ध नहीं है।

प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष यादव ने यहां पत्रकार वार्ता में कहा, ‘‘15 साल से मुख्यमंत्री बुधनी क्षेत्र से विधायक हैं लेकिन इसके बावजूद क्षेत्र में चाहे आदिवासी या दलित मोहल्ले हों, गांव के गांव, सब कीचड़ से सने हुए हैं। सड़क, पानी जैसी मूलभूत व्यवस्था भी लोगों को उपलब्ध नहीं हैं।’’

इस दफा बुधनी विधानसभा सीट से कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए यादव ने कहा कि पिछले दो विधानसभा चुनावों में इस सीट के कई मतदान केन्द्रों पर कांग्रेस को 5, 7 या 10 मतों जैसे काफी कम मत मिले। इससे यहां गड़बड़ी की आशंका प्रतीत होती है। उन्होंने कहा कि इसका हवाला देकर वह आज चुनाव आयोग में इस दफा ऐसे मतदान केन्द्रों में विशेष सतर्कता बरतने की अपील करेगें। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री का क्षेत्र होने के बावजूद पूरे इलाके में सड़कों पर बेरोजगार और गौमाता दिखाई देती हैं, जबकि भाजपा इन्हीं दोनों बातों का ढोल पीटती है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।