उज्जैन में स्कूल वैन पलटने से चालक की मौत, 23 बच्चे घायल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 29, 2022   10:12
उज्जैन में स्कूल वैन पलटने से चालक की मौत, 23 बच्चे घायल

अधिकारियों ने यह जानकारी दी। नीलगंगा पुलिस थाने की नगर पुलिस अधीक्षक वंदना चौहान ने बताया कि यह वैन मदरलैंड पब्लिक स्कूल द्वारा संचालित की जाती थी और हादसा पंचकोशी-धतरवादा रोड पर हुआ। उन्होंने बताया कि हादसे के वक्त चालक के अलावा वैन में 23 बच्चे सवार थे।

उज्जैन (मध्य प्रदेश)। मध्य प्रदेश के उज्जैन में सोमवार सुबह एक स्कूल वैन के पलटने से उसके चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वैन में सवार 23 बच्चे घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। नीलगंगा पुलिस थाने की नगर पुलिस अधीक्षक वंदना चौहान ने बताया कि यह वैन मदरलैंड पब्लिक स्कूल द्वारा संचालित की जाती थी और हादसा पंचकोशी-धतरवादा रोड पर हुआ। उन्होंने बताया कि हादसे के वक्त चालक के अलावा वैन में 23 बच्चे सवार थे।

इसे भी पढ़ें: मुस्लिम विश्वविद्यालय खोलने का बयान देने की बात साबित हुई तो राजनीति छोड़ दूंगा : हरीश रावत

चौहान के मुताबिक, इस हादसे में वैन के चालक दीपक देवड़ा (27) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 23 बच्चे घायल हो गए, जिन्हें एंबुलेंस द्वारा उज्जैन जिला अस्पताल भेजा गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने घायल बच्चों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। साथ ही जिला प्रशासन को घायल बच्चों के लिए पर्याप्त चिकित्सकीय इंतजाम करने के निर्देश दिए हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।