कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने पर EC ने 13 उम्मीदवारों के खिलाफ दर्ज कीं FIR

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2021   08:00
कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने पर EC ने 13 उम्मीदवारों के खिलाफ दर्ज कीं FIR

निर्वाचन आयोग ने शुक्रवार तक पश्चिम बंगाल विधानसभा के शेष सातवें एवं आठवें चरण में मैदान में उतरे 13 उम्मीदवारों के खिलाफ कोविड-19 संबंधी सुरक्षा प्रोटोकॉल का कथित उल्लंघन करने को लेकर प्राथमिकियां दर्ज कीं और 33 उम्मीदवारों को कारण बताओ नोटिस जारी किए।

कोलकाता। निर्वाचन आयोग ने शुक्रवार तक पश्चिम बंगाल विधानसभा के शेष सातवें एवं आठवें चरण में मैदान में उतरे 13 उम्मीदवारों के खिलाफ कोविड-19 संबंधी सुरक्षा प्रोटोकॉल का कथित उल्लंघन करने को लेकर प्राथमिकियां दर्ज कीं और 33 उम्मीदवारों को कारण बताओ नोटिस जारी किए।

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड के चमोली में हुआ हिमस्खलन, हिमाचल प्रदेश में बारिश और बर्फबारी ने मचाया कहर

एक अधिकारी ने बताया कि आयोग की पूर्ण पीठ ने एक डिजिटल बैठक में अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे कोविड-19 संबंधी प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वाले उम्मीदवारों से ‘‘सख्ती से निपटना’’ जारी रखें। अधिकारी ने बताया कि जिन 13 उम्मीदवारों के खिलाफ प्राथमिकियां दर्ज की गई हैं, उमनें से छह बीरभूम जिले से हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।