हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ पूरक आरोपपत्र दायर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 22, 2019   15:31
हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ पूरक आरोपपत्र दायर

सीबीआई ने दावा किया था कि सिंह ने संप्रग सरकार के दौरान केंद्रीय मंत्री रहते हुए आय के ज्ञात स्रोत से करीब दस करोड़ रुपये अधिक इकट्ठा किए थे।

नयी दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ धनशोधन के एक मामले में पूरक आरोपपत्र दायर किया। विशेष न्यायाधीश अरूण भारद्वाज ने कहा कि वह 18 मार्च को मामले की सुनवाई करेंगे। ईडी का पूरक आरोपपत्र विशेष लोक अभियोजक नितेश राणा और एन के मट्टा के मार्फत दायर किया गया।

इसे भी पढ़ें: स्वाइन फ्लू की चपेट में वीरभद्र सिंह, IGMS में चल रहा इलाज

इस मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने अलग से सिंह और उनकी पत्नी एवं अन्य के खिलाफ आरोपपत्र दायर किए थे। सीबीआई ने दावा किया था कि सिंह ने संप्रग सरकार के दौरान केंद्रीय मंत्री रहते हुए आय के ज्ञात स्रोत से करीब दस करोड़ रुपये अधिक इकट्ठा किए थे। सीबीआई के मुकदमे के आधार पर ईडी ने मामला दायर किया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।