मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर संजय पांडे को ईडी का नोटिस, 5 जून को किया तलब

Sanjay Pandey
Creative Common
ईडी के एक अधिकारी ने यह जानकारी रविवार को दी। ईडी अधिकारी ने कहा कि पांडेय को शनिवार को समन जारी किया गया था। वह 30 जून को ही पुलिस बल से सेवानिवृत्त हुए हैं।

मुंबई। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने धनशोधन के एक मामले में मुंबई पुलिस के पूर्व आयुक्त संजय पांडेय को पांच जुलाई को तलब किया है। ईडी के एक अधिकारी ने यह जानकारी रविवार को दी। ईडी अधिकारी ने कहा कि पांडेय को शनिवार को समन जारी किया गया था। वह 30 जून को ही पुलिस बल से सेवानिवृत्त हुए हैं। 

इसे भी पढ़ें: अमरावती हत्याकांड पर आया फडणवीस का बयान, कोई बाहरी कनेक्शन है क्या? सभी बातें हम जल्द सामने लाएंगे

यद्यपि पांडेय इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए उपलब्ध नहीं हो सके, लेकिन ईडी अधिकारी ने कहा कि पूर्व पुलिस आयुक्त दिल्ली में ईडी के समक्ष पेश हो सकते हैं। अधिकारी ने, हालांकि यह खुलासा करने से इनकार कर दिया कि किस धनशोधन मामले में पूर्व पुलिस अधिकारी के खिलाफ समन जारी किया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़