पहली बार होटल से बाहर आए एकनाथ शिंदे, कहा- बाला साहेब के हिंदुत्व को आगे ले जा रहे, अगले कदम की जल्द देंगे जानकारी

Eknath Shinde
creative common
अभिनय आकाश । Jun 28, 2022 1:58PM
एकनाथ शिंदे ने कहा कि शिवसेना में हमलोग हैं और शिवसेना को ही आगे ले जा रहे हैं। इसमें शंका की कोई भी बात नहीं है। इसके साथ ही शिंदे ने कहा कि अगले कदम के बारे में मीडिया से जानकारी साझा की जाएगी।

एकनाथ शिंदे गोवाहाटी के होटल से बाहर निकले और मीडिया से भी बात की। उन्होंने कहा कि हमारे प्रवक्ता दीपक केसरकर हमारे स्टैंड और इससे जुड़ी सारी जानकारी वो बार-बार आपको दे रहे हैं। हमारी बाला साहेब  ठाकरे और हिंदुत्व की जो बात है उसे आगे ले जा रहे हैं। एकनाथ शिंदे ने कहा कि शिवसेना में हमलोग हैं और शिवसेना को ही आगे ले जा रहे हैं। इसमें शंका की कोई भी बात नहीं है। इसके साथ ही शिंदे ने कहा कि अगले कदम के बारे में मीडिया से जानकारी साझा की जाएगी। 

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र सरकार, वाया दिल्ली दरबार, क्या है बीजेपी और बागियों के बीच के सत्ता का फॉर्मूला?

एकनाथ शिंदे को सुप्रीम कोर्ट मिली राहत के बाद फ्लोर टेस्ट को लेकर हलचल तेज हो गई है। जानकारी के मुताबिक 30 जून को प्रहार पार्टी के दो विधायक महा विकास आघाडी सरकार के खिलाफ अगले 2 दिनों के भीतर अविश्वास प्रस्ताव ला सकते हैं। खबर ये है कि ये गुट 30 जून के बाद कभी भी फ्लोर टेस्ट की मांग कर सकता है। सीएम उद्धव ने आज 2.30 बजे महाराष्ट्र में कैबिनेट मीटिंग बुलाई है। दूसरी तरफ जानकारी सामने आ रही है कि अगर राज्यपाल ने सरकार से फ्लोर टेस्ट के लिए कहा तो शिवसेना सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकती है।  

अन्य न्यूज़