चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की कांग्रेस में एंट्री! क्या मिशन-24 पर जुट गए PK?

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 26, 2022   09:17
चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की कांग्रेस में एंट्री! क्या मिशन-24 पर जुट गए PK?

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के साथ उनकी दो दिनों तक हुई बातचीत को लेकर राज्य की राजनीति में सोमवार को हलचल देखने को मिली।

हैदराबाद। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के साथ उनकी दो दिनों तक हुई बातचीत को लेकर राज्य की राजनीति में सोमवार को हलचल देखने को मिली।

इसे भी पढ़ें: यूक्रेन में जो हो रहा है उसका हिंद-प्रशांत क्षेत्र पर असर पड़ेगा : यूरोपीय आयोग प्रमुख

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के सूत्रों ने कहा कि सत्तारूढ़ टीआरएस प्रशांत किशोर के साथ नहीं, बल्कि कंपनी आई-पैक के साथ काम करेगी। उन्होंने दावा किया कि चुनावी रणनीतिकार किशोर ने खुद को आई-पैक से अलग कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक, आई-पैक देशभर में कई दलों के साथ काम कर रही है। इस घटनाक्रम ने भाजपा को कांग्रेस और टीआरएस, दोनों पर ही निशाना साधने का मौका दे दिया है।

इसे भी पढ़ें: महबूबा मुफ्ती का पीएम पर निशाना, बोलीं- प्रधानमंत्री मोदी के जम्मू दौरे से कश्मीर में कुछ नहीं बदलने वाला

भाजपा के ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लक्ष्मण ने दावा किया कि दोनों दलों की दोहरी नीति बेनकाब हो गई है। तेलंगाना में भाजपा के प्रवक्ता कृष्ण सागर राव ने कहा कि अब यह लगभग आधिकारिक हो गया है कि टीआरएस और कांग्रेस अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव पूर्व गठबंधन करेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।