कस्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो दहशतगर्द ढेर

Encounter
ANI
अंकित सिंह । May 28, 2022 7:16PM
पिछले कुछ दिनों से कश्मीर में लगातार आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाया जा रहा है जिसमें कई आतंकी ढेर भी हुए हैं। खुफिया इनपुट के आधार पर आज के ऑपरेशन को अंजाम दिया जा रहा है।

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा के शितिपोरा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। ताजा जानकारी के अनुसार दो आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने ढेर कर दिया है। इस बात की जानकारी कश्मीर जोन पुलिस की ओर से दी गई है। इसके साथ ही आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद समेत आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है। अभी भी ऑपरेशन जारी है। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कश्मीर में लगातार आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाया जा रहा है जिसमें कई आतंकी ढेर भी हुए हैं। खुफिया इनपुट के आधार पर आज के ऑपरेशन को अंजाम दिया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: राहुल भट की हत्या के बाद से प्रदर्शन कर रहे कश्मीरी पंडितों को आतंकियों ने धमकाया

इससे पहले पुलवामा और श्रीनगर में हुई दो मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकवादी मारे गए थे। मारे गए चार आतंकवादियों में से दो हाल ही में हुई कश्मीरी टेलीविजन कलाकार की हत्या में शामिल थे। पुलवामा जिले के अवंतीपुरा के अगनहंजीपुरा इलाके में बृहस्तिवार देर रात मुठभेड़ हुई। इलाके की घेराबंदी में टेलीविजन कलाकार अमरीन भट्ट की हत्या के लिए जिम्मेदार दो आतंकवादी घिर गए और सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में मारे गए।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़