पूर्व सांसद जगमीत बरार अकाली दल में होंगे शामिल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 18 2019 3:24PM
पूर्व सांसद जगमीत बरार अकाली दल में होंगे शामिल
Image Source: Google

बरार को 2016 में कांग्रेस से निष्कासित कर दिया गया था। बरार ने 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद सलाह दी थी कि चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन के कारणों पर मनन करने के लिए सोनिया गांधी और राहुल गांधी को छुट्टी लेनी चाहिए।

चंडीगढ़। कांग्रेस से निष्कासित किए जाने के बाद तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व सांसद जगमीत सिंह बरार ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह 19 अप्रैल को पंजाब के मुक्तसर में अकाली दल में शामिल होंगे। बरार ने ट्वीट किया, ‘‘मेरे राजनीतिक एवं निजी जीवन में मुझे गुरू नानक देव जी के गुणों और सिद्धांतों ने प्रेरित किया है। मेरे साथ खड़े रहने वाले अपने सभी शुभचिंतकों को मैं सूचित करना चाहता हूं कि मैं कल श्री मुक्तसर साहिब में शिरोमणि अकाली दल में शामिल होऊंगा।’’

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: हार के डर से चुनाव लड़ने की अनिच्छा जता रहे हैं शिअद उम्मीदवार: भगवंत मान

उन्होंने कहा कि वह लोगों की खातिर राजनीति में आए हैं। ‘‘अकाली दल पार्टी सिक्ख धर्म और पंजाब के मेरे उद्देश्यों को आगे ले जाने के लिए अवसर प्रदान करेगी। मैंने हर कदम पर लोगों के मुद्दे उठाए हैं और आगे भी यही करता रहूंगा।’’ बरार को 2016 में कांग्रेस से निष्कासित कर दिया गया था। बरार ने 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद सलाह दी थी कि चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन के कारणों पर मनन करने के लिए सोनिया गांधी और राहुल गांधी को छुट्टी लेनी चाहिए। बरार बाद में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए थे और वह पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष रहे। उन्होंने पिछले साल तृणमूल पार्टी छोड़ दी थी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story