उद्धव को फडणवीस की चुनौती, आप मुझे खत्म नहीं कर सकते...कोशिश करके देख लिया

Fadnavis
Creative Common
अभिनय आकाश । Sep 22, 2022 2:17PM
डिप्टी सीएम फडणवीस ने कहा कि आपने कांग्रेस और राकांपा के साथ अपनी पूरी कोशिश की। आप मुझे खत्म नहीं कर सके और बाद में भी नहीं कर पाएंगे।

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा और कहा कि ठाकरे कभी भी फडणवीस को खत्म नहीं कर पाएंगे। एएनआई से बात करते हुए डिप्टी सीएम फडणवीस ने कहा कि आपने कांग्रेस और राकांपा के साथ अपनी पूरी कोशिश की। आप मुझे खत्म नहीं कर सके और बाद में भी नहीं कर पाएंगे। अपने तंज में फडणवीस ने 2019 में शिवसेना, कांग्रेस और राकांपा के गठबंधन का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि 2019 के चुनावों में, आप (सत्ता में) पीएम मोदी की फोटो दिखाकर आए, बीजेपी को पीठ में छुरा घोंपा और फिर कांग्रेस और एनसीपी के साथ गए।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र एटीएस ने पीएफआई के 20 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया

फडणवीस ने कहा कि आपके विरोधी कितना भी बुरा क्यों न चाहें। भाग्य में जो लिखा है वही होगा। उद्धव ठाकरे के भाषण पर टिप्पणी करते हुए फडणवीस ने कहा कि यह उनकी हताशा बोल रही थी। जब वह नए सिरे से चुनाव की मांग करते हैं, तो मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि उन्होंने पीएम मोदी की तस्वीर दिखाकर शिवसेना के चुनाव जीतने के बाद चुनाव क्यों नहीं लड़ा और चले गए राकांपा और कांग्रेस के साथ सरकार बनाने। फिर आपने एक और चुनाव क्यों नहीं लड़ा? आप सीधे सरकार बनाने के लिए क्यों गए?"

अन्य न्यूज़