किसान ने बेटी को हेलीकॉप्टर में बिठा कर किया विदा, देखने के लिए उमड़ी भीड़

किसान ने बेटी को हेलीकॉप्टर में बिठा कर किया विदा, देखने के लिए उमड़ी भीड़
Google common license

मैहर के सतना रोड निवासी अजय और संध्या सिंह की लाडली बेटी आयुषी की शादी 27 अप्रैल को नेवी लेफ्टिनेंट कमांडर अरविंद सिंह के साथ हुई थी। लड़की के पिाता किसान हैं और उनकी बेटी एक इंजीनियर हैं और एम.टेक करने के बाद इंदौर में सेवारत हैं।

हर पिता सपना देखता है कि उसकी बेटी की शादी खूब धूमधाम से हो और हर जगह केवल उसकी चर्चा हो। ऐसा ही कुछ एक पिता ने अपनी बेटी के लिए किया। मैहर में एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखने वाले पिता ने अपनी बेटी की विदाई बहुत शानदार तरीके से की। मैहर के सतना रोड निवासी अजय और संध्या सिंह की लाडली बेटी आयुषी की शादी 27 अप्रैल को नेवी लेफ्टिनेंट कमांडर अरविंद सिंह के साथ हुई थी। लड़की के पिाता किसान हैं और उनकी बेटी एक इंजीनियर हैं और एम.टेक करने के बाद इंदौर में सेवारत हैं। आयुषी और अरविंद की शादी की सारी रस्में मैहर के सतना रोड स्थित अजय सिंह के आवास बेलद्रा हाउस से हुई।

इसे भी पढ़ें: 3 साल पहले इस्तीफा देकर शुरू की राजनीति और हुए फ्लॉप, सरकार ने आईएएस अधिकारी फैसल को किया बहाल

सारी रस्में हो जाने के बाद दुल्हन की विदाई के लिए उसके पिता ने हेलिकॉप्टर बुक किया था। हेलिकॉप्टर जयपुर से अरिहंत कंपनी का था और 28 अप्रैल की सुबह 10 बजे मैहर पहुंच चुका था। आधे घंटे बाद विदाई समारोह हुआ जिसमें दूल्हा-दुल्हन सवार होकर रीवा के लिए रवाना हो गए। बता दें कि मैहर में पहली बार हेलिकॉप्टर से बेटी की विदाई हुई है। विवाह स्थल के पास ही हैलीपैड बनाया गया था और अजय सिंह चाहते थे कि उनकी बेटी की शादी भव्य तरीके से हो और विदाई भी ऐसी की सब देखते रह जाए। उन्होंने अपनी बेटी की विदाई के लिए एक हेलिकॉप्टर बुक किया। परिवार की पहली शादी होने के नाते आयुषी के पिता ने अपनी बेटी की धूमधाम से शादी करने की कोई भी कसर नहीं छोड़ी। बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है कि कोई मैहर की कोई बेटी हेलिकॉप्टर से विदा हुई है। इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ था।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।