पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

पुलिस के अनुसार 13 फरवरी की शाम मातामंड मौहल्ला निवासी अशोक (45) पुत्र हजारीलाल हरिजन ने कमरे की म्याल से रस्सी बांधकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले में जांच शुरु की, जिसमें ज्ञात हुआ कि पत्नी संतोषी बाई के द्वारा उसे लगातार प्रताड़िता किया जा रहा था

राजगढ़। मध्य प्रदेश में राजगढ़ जिले के  ब्यावरा थाना क्षेत्र के मातामंड मोहल्ले में रहने वाले 45 वर्षीय युवक ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मर्ग जांच के आधार पर सोमवार को पत्नी के खिलाफ आत्महत्या को मजबूर करने का प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस जाँच में पत्नी द्वारा प्रताड़ित करने पर ही युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी थी।

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के बड़वानी से लगे महाराष्ट्र के मुख्य मार्ग की चौकी पर सख्त निगरानी

पुलिस के अनुसार 13 फरवरी की शाम मातामंड मौहल्ला निवासी अशोक (45) पुत्र हजारीलाल हरिजन ने कमरे की म्याल से रस्सी बांधकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले में जांच शुरु की, जिसमें ज्ञात हुआ कि पत्नी संतोषी बाई के द्वारा उसे लगातार प्रताड़िता किया जा रहा था, जिससे तंग होकर आत्महत्या करने को मजबूर हुआ। पुलिस ने आरोपित पत्नी के खिलाफ धारा 306 के तहत प्रकरण दर्ज किया।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।