कव्वाल शरीफ पर एफआईआर दर्ज, नवाज की गिरफ्तारी के लिए यूपी भेजी गई एमपी से पुलिस टीम

कव्वाल शरीफ पर एफआईआर दर्ज, नवाज की गिरफ्तारी के लिए यूपी भेजी गई एमपी से पुलिस टीम

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि देश के खिलाफ गाना गाने वाले और कव्वाली करने वाले अपने दिल से देश के ख़िलाफ़ बोलने का ख़याल निकल दें। अब राष्ट्रवादी सरकार है। ये सब नहीं चलेगा मैंने तत्काल ही प्रकरण दर्ज करने के आदेश दे दिए है और केस भी दर्ज हो गया है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के रीवा में उर्स के मौके पर कव्वाल नवाज शरीफ ने हिंदुस्तान को गायब कर देने की बात कही दी। कव्वाल के विवादित टिप्पणी के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। नवाज शरीफ की गिरफ्तारी के लिए एमपी से पुलिस की टीम यूपी भेजी गई है। जहां उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

दरअसल गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि देश के खिलाफ गाना गाने वाले और कव्वाली करने वाले अपने दिल से देश के ख़िलाफ़ बोलने का ख़याल निकल दें। अब राष्ट्रवादी सरकार है। ये सब नहीं चलेगा  मैंने तत्काल ही प्रकरण दर्ज करने के आदेश दे दिए है और केस भी दर्ज हो गया है।

इसे भी पढ़ें:Prabhasakshi Newsroom। क्या खुद को बदलना नहीं चाहती है कांग्रेस ? महंगाई पर सरकार को घेरने में जुटी 

आपको बता दें कि कव्वाल नवाज शरीफ ने कहा था कि मोदी जी कहते हैं हम हैं, योगी जी कहते हैं हम हैं, अमित शाह जी कहते हम हैं। अगर गरीब नवाज चाह ले तो हिंदुस्तान कहां था, कहां है, कहां पर बसा था पता नहीं चलेगा।

वहीं इस दौरान मनगवां भाजपा विधायक पंचूलाल भी कार्यक्रम में उपस्थित थे। नवाज शरीफ के इस बयान के बाद लोगों में काफी नाराजगी है। एडिश्नल एसपी ने कहा कि 30 मार्च को कव्वाल नवाज शरीफ पर आईपीसी की धारा 505, 153, 298 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...