दिल्ली के केशवपुरम में जूते बनाने वाली एक फैक्टरी में लगी आग, कोई हताहत नहीं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 26, 2020   10:22
दिल्ली के केशवपुरम में जूते बनाने वाली एक फैक्टरी में लगी आग, कोई हताहत नहीं

दिल्ली अग्निशमन विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि सुबह आठ बजकर 34 मिनट पर आग लगने की जानकारी मिली जिसके बाद दमकल के 23 वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया।

नयी दिल्ली। उत्तरपश्चिमी दिल्ली के केशवपुरम इलाके में मंगलवार सुबह जूते बनाने वाली एक फैक्टरी में आग लग गई। दिल्ली अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि अभी तक इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है और आग लगने के कारणों का भी पता नहीं चल पाया है। दिल्ली अग्निशमन विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि सुबह आठ बजकर 34 मिनट पर आग लगने की जानकारी मिली जिसके बाद दमकल के 23 वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया। वहीं एक अन्य घटना में दिल्ली के दक्षिणपूर्वी क्षेत्र के तुगलकाबाद गांव में सोमवार देर रात आग लगने से 250 झोपड़ियां जल गई। 

इसे भी पढ़ें: नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण के प्रशासनिक भवन में आग, हजारों फाइलें जलकर खाक

उन्होंने बताया कि इस संबंध में रात 12 बजकर 50 मिनट पर जानकारी मिली जिसके बाद दमकल के 28 वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया और आग पर सुबह तीन बजकर 30 मिनट पर काबू पाया गया। अधिकारी ने बताया कि इस घटना में भी किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।