दिल्ली शराब नीति मामले में पहली गिरफ्तारी, CBI ने आरोपी विजय नायर को किया अरेस्ट, बीजेपी बोली- जल्द पूरी होगी सिसोदिया-केजरीवाल की तमन्ना

CBI
Prabhasakshi
अभिनय आकाश । Sep 27, 2022 8:59PM
दिल्ली शराब नीति मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है। दिल्ली की आबकारी नीति मामले में पहली गिरफ्तारी हुई है। आरोपी विजय नायर को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है।

दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल विनय सक्सेना को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। वहीं एलजी का आबकारी नीति हो या अन्य मुद्दे ताबड़तोड़ एक्शन भी जारी है। वहीं आज हाई कोर्ट की तरफ से आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। कोर्ट ने दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना के खिलाफ आपत्तिजनक बयानों और विवादित पोस्ट को हटाने के लिए कहा है। अब दिल्ली शराब नीति मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है। दिल्ली की आबकारी नीति मामले में पहली गिरफ्तारी हुई है। आरोपी विजय नायर को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा, दिल्ली कार्यालय में जेपी नड्डा की बड़ी बैठक

विजय नायर मनीष सिसोदिया के करीबी बताए जा रहे हैं। बीजेपी भी इस मामले पर सक्रिय दिखाई दे रही है। विजय नायर की गिरफ्तारी पर बीजेपी ने ट्वीट कर कहा है कि बहुत जल्द केजरीवाल की तमन्ना भी पूरी होगी। विजय नायर की गिरफ्तारी पर बीजेपी का ट्वीट सामने आया है। बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने ट्वीट करते हुए कहा कि अभी मीडिया से पता चला की विजय नायर को गिरफ़्तार कर लिया गया। मनीष सिसोदियाजी अभी शुरुआत हो गई बहुत जल्दी आपकी और अरविंद केजरीवाल की तमन्ना पूरी होगी।

इसे भी पढ़ें: Dussehra 2022: दिल्ली के एफीजी मेकर्स को रावण का पुतला बनाने के लिए ऑस्ट्रेलिया से मिला खास ऑर्डर

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि जय नायर की गिरफ़्तारी शराब घोटालें का हर सच सामने लेकर आएगी। विजय नायर के तार सीएम केजरीवाल तक जाते है। शराब घोटाले से लेकर , पंजाब के अवैध लेनदेन तक सब की हैंड्लिंग विजय नायर करता था। मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा कि दिल्ली के साथ धोखा करने वालों का अंत निश्चित है।

अन्य न्यूज़