भारी बर्फबारी के कारण कश्मीर में विमान सेवाएं प्रभावित, कई उड़ानें स्थगित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 23, 2021   10:49
भारी बर्फबारी के कारण कश्मीर में विमान सेवाएं प्रभावित, कई उड़ानें स्थगित

बर्फबरी के कारण कश्मीर में विमान सेवाएं प्रभावित हो गई है।अधिकारी ने कहा, ‘‘श्रीनगर हवाईअड्डे पर आज सुबह से ना किसी विमान ने उड़ान भरी और ना कोई उतरा।’’ उन्होंने बताया कि ‘रनवे’ पर भी बर्फ इकट्ठी हो गई है।अधिकारी ने कहा,‘‘अब भी बर्फबारी हो रही है और विमान संचालन के लिए रनवे को साफ करना मुश्किल हो रहा है।’’

श्रीनगर। घाटी के अधिकतर हिस्सों में बर्फबारी के कारण शनिवार को कश्मीर आने-जाने वाली विमान सेवाएं प्रभावित हुईं। अधिकारियों ने बताया कि बर्फबारी तड़के शुरू हुई थी और आखिरी रिपोर्ट मिलने तक जारी थी।

इसे भी पढ़ें: देश में भाजपा को छोड़कर सभी राजनीतिक दल परिवारवाद से ग्रस्‍त: जेपी नड्डा

अधिकारी ने कहा, ‘‘श्रीनगर हवाईअड्डे पर आज सुबह से ना किसी विमान ने उड़ान भरी और ना कोई उतरा।’’ उन्होंने बताया कि ‘रनवे’ पर भी बर्फ इकट्ठी हो गई है। अधिकारी ने कहा, ‘‘ अब भी बर्फबारी हो रही है और विमान संचालन के लिए रनवे को साफ करना मुश्किल हो रहा है।’’ अधिकारियों ने बताया कि बर्फबारी के कारण कई उड़ानें स्थगित हुई हैं। उन्होंने बताया कि मौसम के बेहतर होने पर ही विमान सेवा बहाल करने का निर्णय किया जाएगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।