जम्मू कश्मीर में बल प्रयोग और डराने से खराब होगी स्थिति: मीरवाइज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2019   12:45
जम्मू कश्मीर में बल प्रयोग और डराने से खराब होगी स्थिति: मीरवाइज

उदारवादी हुर्रियत कांफ्रेंस के अध्यक्ष मीरवाइज उमर फारूख ने कहा कि जमात-ए-इस्लामी नेतृत्व और इसके कार्यकर्ताओं पर रात में हुई कार्रवाई और यासिन मलिक की गिरफ्तारी की कड़ी निंदा करता हूं।

श्रीनगर। उदारवादी हुर्रियत कांफ्रेंस के अध्यक्ष मीरवाइज उमर फारूख ने जेकेएलएफ प्रमुख यासीन मलिक को हिरासत में लेने और जमात-ए-इस्लामी जम्मू एंड कश्मीर के नेताओं पर छापेमारी की शनिवार को निंदा की और कहा कि ‘बल प्रयोग और डराने से’ स्थिति केवल ‘खराब’ ही होगी। पुलिस ने शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात में जमात-ए-इस्लामी जम्मू एंड कश्मीर के सदस्यों पर कार्रवाई की और इसके प्रमुख अब्दुल हमीद फयाज को हिरासत में ले लिया। इससे पहले शुक्रवार रात में जेकेएलएफ प्रमुख यासीन मलिक को हिरासत में ले लिया गया था।

इसे भी पढ़ें: सरकार ने कसी अलगाववादियों पर नकेल, यासीन मलिक को हिरासत में ले लिया

मीरवाइज ने ट्वीट किया कि जमात-ए-इस्लामी नेतृत्व और इसके कार्यकर्ताओं पर रात में हुई कार्रवाई और यासिन मलिक की गिरफ्तारी की कड़ी निंदा करता हूं। कश्मीरियों के खिलाफ इस तरह के गैरकानूनी और कठोर उपाय निरर्थक हैं और जमीन पर वास्तविकताएं नहीं बदलेंगी। बल प्रयोग और डराने से स्थिति केवल खराब होगी। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।