AAP में शामिल हुए पूर्व IPS विजय प्रताप, केजरीवाल बोले- बहुत ही बुरे दौर से गुजर रहा है पंजाब

AAP में शामिल हुए पूर्व IPS विजय प्रताप, केजरीवाल बोले- बहुत ही बुरे दौर से गुजर रहा है पंजाब

मुख्यमंत्री पद के चेहरे को लेकर केजरीवाल ने कहा कि पार्टी इस पर मंथन कर रही है। लेकिन उन्होंने कहा कि पंजाब में पार्टी का सीएम उम्मीदवार सिख चेहरा ही होगा। केजरीवाल ने कहा कि हमारा उम्मीदवार ऐसा होगा जिस पर सभी गर्व करेंगे।

पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं। अपनी पार्टी की पंजाब में संभावनाओं को देखते हुए अरविंद केजरीवाल आज राज्य के दौरे पर हैं। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में पूर्व आईजी कुंवर विजय प्रताप सिंह ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा। इस अवसर पर केजरीवाल ने कहा कि आज पंजाब बहुत ही बुरे दौर से गुजर रहा है। न्यूज़ एजेंसी ए एन आई के मुताबिक केजरीवाल ने कहा कि जब पूरा पंजाब कोरोना से परेशान था, तब यहां के सत्ताधारी पार्टी के नेता कुर्सी के लिए लड़ रहे थे। पंजाब में एक और पार्टी है जिनके ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हुए हैं। तो पंजाब में लोगों की समस्याओं का कौन समाधान निकालेगा।

केजरीवाल ने आगे कहा कि मैं आज पंजाब के लोगों को ये विश्वास दिलाना चाहता हूं कि AAP की  सरकार बनेगी तो हम बरगाड़ी कांड के दोषियों को सजा दिलाएंगे और पंजाब के लोगों को न्याय दिलवाएंगे। नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर चल रही अटकलों के बीच केजरीवाल ने यह कहा कि सिद्धू का सम्मान करते है, वह कांग्रेस में हैं। मुख्यमंत्री पद के चेहरे को लेकर केजरीवाल ने कहा कि पार्टी इस पर मंथन कर रही है। लेकिन उन्होंने कहा कि पंजाब में पार्टी का सीएम उम्मीदवार सिख चेहरा ही होगा। केजरीवाल ने कहा कि हमारा उम्मीदवार ऐसा होगा जिस पर सभी गर्व करेंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।