शिवसेना के पूर्व एमएलसी अनंत तारे का निधन, दो महीने से अस्पताल में थे भर्ती

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2021   08:29
शिवसेना के पूर्व एमएलसी अनंत तारे का निधन, दो महीने से अस्पताल में थे भर्ती

शिवसेना नेता 2000 से 2006 के बीच महाराष्ट्र विधान परिषद के सदस्य थे और 1990 के दशक में तीन कार्यकालों के लिए ठाणे शहर के महापौर के रूप में कार्य किया।

ठाणे। शिवसेना के पूर्व एमएलसी और ठाणे शहर के तीन बार के महापौर अनंत तारे का सोमवार को यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। उनके परिवार के सूत्रों ने यह जानकारी दी। वह 67 वर्ष के थे और उनकी पत्नी, एक बेटा और बेटी हैं। उन्होंने बताया कि तारे का स्वास्थ्य ठीक नहीं था और पिछले दो महीनों से अस्पताल में थे। 

इसे भी पढ़ें: राहुल और प्रियंका गांधी सहित कई नेताओं ने सतीश शर्मा के निधन पर दुख जताया 

शिवसेना नेता 2000 से 2006 के बीच महाराष्ट्र विधान परिषद के सदस्य थे और 1990 के दशक में तीन कार्यकालों के लिए ठाणे शहर के महापौर के रूप में कार्य किया। ठाणे के महापौर नरेश म्हास्के और जिला के प्रभारी मंत्री एकनाथ शिंदे ने तारे के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि पार्टी ने एक सक्षम नेता खो दिया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।