उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाश, अमेठी में पूर्व ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 25, 2021   11:50
उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाश, अमेठी में पूर्व ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या की

अधिकारी के अनुसार अमेठी जिले के मोहनगंज थाना क्षेत्र के मुकुंद रमई गांव में रविवार रात पूर्व प्रधान जगेश्वर मौर्य (60) की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

अमेठी (उप्र)। अमेठी के मोहनगंज थाना क्षेत्र में सोमवार को एक पूर्व ग्राम प्रधान का शव बरामद किया गया। एक पुलिस अधिकारी ने इस बारे में बताया। अधिकारी के अनुसार अमेठी जिले के मोहनगंज थाना क्षेत्र के मुकुंद रमई गांव में रविवार रात पूर्व प्रधान जगेश्वर मौर्य (60) की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश ने देश में अपने प्रति भावना को बदला, मुख्‍यमंत्री योगी बोले- हमने खानदानी अपराधियों पर भी लगाई लगाम

तिलोई के पुलिस उपाधीक्षक आनन्द कुमार के मुताबिक पूर्व ग्राम प्रधानरविवार शाम से ही घर से गायब थे। उनका शव सोमवार सुबह गांव के निकट नहर के पास मिला। पुलिस उपाधीक्षक ने परिजनों के हवाले से बताया कि पूर्व प्रधान की किसी से दुश्मनी नही थी। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।