शिवसेना के नेता पर हमले के मामले में चार लोग गिरफ्तार

shiv sena
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
महाराष्ट्र के नासिक शहर में शिवसेना के पदाधिकारी नीलेश उर्फ ​​बाला कोकने पर हमले के सिलसिले में पुलिस ने बृहस्पतिवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

नासिक, 29 जुलाई।  महाराष्ट्र के नासिक शहर में शिवसेना के पदाधिकारी नीलेश उर्फ ​​बाला कोकने पर हमले के सिलसिले में पुलिस ने बृहस्पतिवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। अज्ञात व्यक्तियों ने 18 जुलाई की रात करीब पौने 11 बजे कोकने पर हमला किया था, जब वह उत्तरी महाराष्ट्र शहर के एमजी रोड इलाके में दोपहिया वाहन पर सवार होकर जा रहे थे।

हमलावरों ने शिवसेना नेता पर पीछे से धारदार हथियार से हमला किया था, जिसके बाद वह घायल हो गए थे। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) संजय बरकुंड ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि कोकने पर हमले के मामले में गडकरी चौक इलाके से चार संदिग्ध व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों की पहचान नासिक के रहने वाले मनोज पाटिल, पंकज सोनावणे, सागर दिघोले और सूरज राजपूत के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि हमले की वजह का अभी तक पता नहीं चला है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़