तृणमूल कांग्रेस नेता की हत्या के मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 13, 2021   17:49
तृणमूल कांग्रेस नेता की हत्या के मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया

पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्द्धमान जिले में तृणमूल कांग्रेस के एक नेता की हत्या के मामले में मंगलवार को चार लोगों को हिरासत में लिया गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

मंगलकोट (पश्चिम बंगाल)। पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्द्धमान जिले में तृणमूल कांग्रेस के एक नेता की हत्या के मामले में मंगलवार को चार लोगों को हिरासत में लिया गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। राज्य अपराध जांच विभाग के अधिकारियों ने मंगलवार को मंगलकोट में उस घटनास्थल का दौरा भी किया जहां तृणमूल कांग्रेस के अंचल अध्यक्ष असीम दास की सोमवार को बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। अधिकारियों ने मौके से कुछ साक्ष्य भी एकत्र किए।

इसे भी पढ़ें: आंध्र प्रदेश में कोविड-19 के 2,567 नए मामले सामने आए, 18 रोगियों की मौत

अधिकारी ने कहा, हमने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है, लेकिन इस घटना के सिलसिले में चार लोगों को हिरासत में लिया है। ऐसा जान पड़ता है कि हत्यारे दास की जान-पहचान के ही थे। हम इस घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं। शायद इस वारदात कोनिजी दुश्मनी अथवा राजनीतिक रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: RSS की चित्रकूट में चल रहीं बैठक का हुआ समापन, लिए गए कई एहम फैसले

सोमवार को हुई इस घटना के बाद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस के बीच वाकयुद्ध जारी है। राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने इस घटना को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाए हैं। हालांकि, भाजपा का कहना है कि यह तृणमूल कांग्रेस के अंदरुनी झगड़े का नतीजा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...