• कांग्रेस उत्तराखंड के नवनियुक्त अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने राहुल गांधी से मुलाकात की

कांग्रेस की उत्तराखंड इकाई के नवनियुक्त अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने शुक्रवार को पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। राहुल गांधी के आवास पर हुई इस मुलाकात के दौरान कांग्रेस के उत्तराखंड प्रभारी देवेंद्र यादव भी मौजूद थे।

नयी दिल्ली। कांग्रेस की उत्तराखंड इकाई के नवनियुक्त अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने शुक्रवार को पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। राहुल गांधी के आवास पर हुई इस मुलाकात के दौरान कांग्रेस के उत्तराखंड प्रभारी देवेंद्र यादव भी मौजूद थे। सूत्रों के अनुसार, इस मुलाकात के दौरान गोदियाल ने खुद को प्रदेश कांग्रेस कमेटी की कमान सौंपने के लिए राहुल गांधी का आभार जताया।

इसे भी पढ़ें: हो चुकी है सलमान खान की शादी, दुबई में है पत्नी नूर और 17 साल की बेटी? FACT CHECK

गौरतलब है कि कांग्रेस ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले अपनी राज्य इकाई में बड़ा बदलाव करते हुए बृहस्पतिवार को गणेश गोदियाल को प्रदेश कांग्रेस कमेटी का नया अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को चुनाव प्रचार समिति का प्रमुख नियुक्त किया।

इसे भी पढ़ें: धर्मनगरी अयोध्या से बसपा ने मिशन-2022 का आगाज करके चौंकाया

गोदियाल दो बार उत्तराखंड विधानसभा के सदस्य रहे हैं। वह 2002 में विधायक निर्वाचित हुए। फिर वह 2012 के विधानसभा चुनाव में पौड़ी गढ़वाल जिले की श्रीनगर विधानसभा सीट से चुनाव जीते थे। 2017 के चुनाव में वह हार गए थे।