महंगी कारें चुराने में संलिप्त गिरोह का भंडाफोड़, चार लोग गिरफ्तार: पुलिस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 20, 2021   10:32
महंगी कारें चुराने में संलिप्त गिरोह का भंडाफोड़, चार लोग गिरफ्तार: पुलिस

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को चार लोगों को गिरफ्तार कर महंगी कारों की चोरी करने और मणिपुर तथा इंदौर समेत पूरे देश में इन कारों को बेचने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करने का दावा किया है। पुलिस ने बताया कि गिरोह का सरगना शारिक हुसैन दुबई से इसे चला रहा है।

नयी दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को चार लोगों को गिरफ्तार कर महंगी कारों की चोरी करने और मणिपुर तथा इंदौर समेत पूरे देश में इन कारों को बेचने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करने का दावा किया है। पुलिस ने बताया कि गिरोह का सरगना शारिक हुसैन दुबई से इसे चला रहा है। लगभग पांच करोड़ रुपये मूल्य की 21 कारें बरामद की गई हैं।

इसे भी पढ़ें: अमेरिकी प्रतिनिधि सभा नैंसी पेलोसी को दी जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के आबिद (30), मेरठ के मोहम्मद आसिफ (33), मणिपुर में इंफाल के रहने वाले सगोलसेम जॉनसन सिंह (27) और मध्य प्रदेश के इंदौर के निवासी सलमान (30) के रूप में हुई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।