अमित शाह की देशवासियों से अपील, कहा- मोदी के नेतृत्व में NDA को दें बहुमत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 11 2019 9:25AM
अमित शाह की देशवासियों से अपील, कहा- मोदी के नेतृत्व में NDA को दें बहुमत
Image Source: Google

लोकसभा चुनाव की घोषणा का स्वागत करते हुए भाजपा प्रमुख अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारतवर्ष की सुरक्षा और देश के रणनीतिक हितों को एक मजबूत बल मिला है।

नयी दिल्ली। लोकसभा चुनाव की घोषणा का स्वागत करते हुए भाजपा प्रमुख अमित शाह ने रविवार को लोगों का आह्वान किया कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतत्व में भाजपा नीत राजग को बहुमत दें। शाह ने अपने बयान में कहा कि मैं आज चुनाव आयोग द्वारा 17वें लोक सभा चुनाव, 2019 की घोषणा का स्वागत करता हूँ और देश की 130 करोड़ जनता से आह्वान करता हूँ कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ‘सशक्त भारत, सुरक्षित भारत और समृद्ध भारत’ के लिए पुनः केंद्र में भारी बहुमत से भारतीय जनता पार्टी-नीत राजग सरकार के गठन का मार्ग प्रशस्त करें।

इसे भी पढ़ें: मोदी ने जनता का आशीर्वाद मांगा, कांग्रेस ने कहा- वोटर्स NDA को कर देंगे सत्ता से बाहर

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारतवर्ष की सुरक्षा और देश के रणनीतिक हितों को एक मजबूत बल मिला है। देश को पहली बार यह विश्वास हुआ है कि आतंकी हमलों के परिदृश्य में हिन्दुस्तान अब असहाय नहीं है। शांति और सद्भाव को बिगाड़ने का प्रयास करने वाले आतंकवादी तत्वों को मोदी सरकार में करारा जवाब दिया जा रहा है और यही नया भारत है। अमित शाह ने जोर दिया कि मोदी सरकार ने 130 करोड़ भारतीयों के कल्याण एवं उनके सुनहरे तथा सुरक्षित भविष्य को सुनिश्चित करने के लिए कई साहसिक फैसले किये हैं जिसका लाभ भी देश की जनता को मिलना शुरू हो गया है।

उन्होंने इस संदर्भ में जन-धन योजना, प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना, आयुष्मान भारत योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना जैसी कई कल्याण योजनाओं का जिक्र किया और कहा कि इससे लाखों भारतीयों के लिए गरिमा और प्रतिष्ठा युक्त जीवन सुनिश्चित किया है। शाह ने कहा कि गरीबी को खत्म करने के मोदी सरकार के लक्षित प्रयासों से परिवर्तनकारी परिणाम प्राप्त हुए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की भाजपा-नीत राजग सरकार के पांच वर्षों में वैश्विक मंच पर भारत की प्रतिष्ठा में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है। हमारा देश पूरी दुनिया के बेहतर भविष्य के लिए आज आतंकवाद, जलवायु परिवर्तन और काले-धन के खिलाफ वैश्विक लड़ाई का नेतृत्व कर रहा है।

इसे भी पढ़ें: नयी दिल्ली से गौतम गंभीर, चांदनी चौक से विजय गोयल BJP टिकट की दौड़ में आगे



भाजपा प्रमुख ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के दूरदर्शी नेतृत्व में हिंदुस्तान दुनिया में सबसे तेज गति से आगे बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था बनी है। साल 2014 में भारत विश्व की बड़ी अर्थव्यवस्थाओं में 9वें स्थान पर था जबकि मोदी सरकार के केवल पांच वर्षों में हम तेजी से प्रगति करते हुए छठे स्थान पर पहुंचे हैं और जल्द ही भारत विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था होगा। उन्होंने जोर दिया कि केंद्र में अगली बार मोदी सरकार बनने पर भारत की प्रगति को नई ऊँचाइयों पर लेकर जायेंगे जहां हर कोई खुशहाल और समृद्ध होगा।

शाह ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रूप में देश को एक निर्णायक, ईमानदार, सशक्त, दूरदर्शी एवं भ्रष्टाचार-मुक्त नेतृत्व देने का काम किया है और देश की जनता को भी अब विश्वास है कि केंद्र की मोदी सरकार उनकी अपनी सरकार है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video