लॉकडाउन को 3 मई से आगे बढ़ाने के पक्ष में गोवा सरकार, PM को पत्र लिखकर करेगी आग्रह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2020   17:03
लॉकडाउन को 3 मई से आगे बढ़ाने के पक्ष में गोवा सरकार, PM को पत्र लिखकर करेगी आग्रह

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि गोवा सरकार प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर लॉकडाउन को तीन मई से आगे बढ़ाने का आग्रह करेगी। गोवा में अब तक कोरोना वायरस के सात मामले सामने आए हैं और इस संक्रामक बीमारी से सभी मरीज ठीक हो गए हैं।

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को कहा कि उनकी सरकार की राय है कि तटीय राज्य में लॉकडाउन को तीन मई से आगे बढ़ाया जाना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्रियों की वीडियो कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने के बाद सावंत ने संवाददाताओं से कहा कि गोवा की सीमाएं सील रहेंगी, जबकि राज्य में आर्थिक गतिविधियां धीरे-धीरे फिर से शुरू होंगी। उन्होंने कहा कि गोवा सरकार प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर लॉकडाउन को तीन मई से आगे बढ़ाने का आग्रह करेगी। गोवा में अब तक कोरोना वायरस के सात मामले सामने आए हैं और इस संक्रामक बीमारी से सभी मरीज ठीक हो गए हैं। 

इसे भी पढ़ें: कोरोना के खिलाफ अभियान के साथ अर्थव्यवस्था को भी अहमियत देने की जरूरत: मोदी 

मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉफ्रेंस में कहा कि देश को अर्थव्यवस्था को अहमियत देनी होगी। साथ-साथ कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई को जारी रखना होगा। उन्होंने यह भी कहा कि लॉकडाउन के सकारात्मक नतीजे आए हैं। देश पिछले डेढ़ महीने में हजारों जानें बचा पाया है।

इसे भी देखें : कोरोना संक्रमित मृतकों के शोक में पुलिस अधिकारी ने करवाया मुंडन 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।