गोपाल भार्गव के बिगड़े बोल, कहा - मैं नहीं हूं दिल्लीवादी

गोपाल भार्गव के बिगड़े बोल, कहा - मैं नहीं हूं दिल्लीवादी

जो लोग दिल्ली जाने की सोचते हैं। उन्हें जनता के बीच रहकर काम करना चाहिए। तमाम सरकारी योजनाओं का लाभ जनता तक पहुँचाने के लिए उन्हें काम करना चाहिए। इसके अलावा जो पार्टी काम देती है उन कामों को करना चाहिए। मेरे विचार से मैं दिल्लीवादी नहीं हूं।

भोपाल। मध्य प्रदेश में बीजेपी मंत्री गोपाल भार्गव ने तथाकथित तौर पर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर करारा तंज कसा है। गोपाल भार्गव ने बिना नरोत्तम मिश्रा का नाम लिए कहा है कि मैं दिल्ली वादी नेता नहीं हूँ। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग दिल्ली जाकर लॉबिंग की फिराक में रहते हैं उन्हें जनता के बीच रहकर काम पर ध्यान देना चाहिए। 

इसे भी पढ़ें:रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस को दी नसिहत, कहा - राहुल गांधी अपना नाम बदलकर अकबर रख लें 

दरअसल गोपाल भार्गव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें मंत्री मीडिया से बात करते हुए यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि मैं 2003 से लगातार मंत्री रहा हूँ, नेता प्रतिपक्ष भी रहा हूँ। लेकिन मैं बताना चाहता हूँ कि बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जहां लॉबिंग और सिफारिश की जरूरत नहीं होती।

उन्होंने कहा कि इसलिए जो लोग दिल्ली जाने की सोचते हैं। उन्हें जनता के बीच रहकर काम करना चाहिए। तमाम सरकारी योजनाओं का लाभ जनता तक पहुँचाने के लिए उन्हें काम करना चाहिए। इसके अलावा जो पार्टी काम देती है उन कामों को करना चाहिए। मेरे विचार से मैं दिल्लीवादी नहीं हूं।

इसे भी पढ़ें:पहले छात्रा को चप्पल से पीटा, फिर वायरल किया वीडियो 

दरअसल गोपाल भार्गव का ये गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के रविवार को हुए दिल्ली दौरे से जोड़कर देखा जा रहा है। नरोत्तम मिश्रा रविवार को अचानक दिल्ली के लिए रवाना हो गये थे। ऐसा दावा किया जा रहा था कि नरोत्तम मिश्रा के दिल्ली पहुँचने के बाद से ही फोन भी ऑफ आ रहा है।

आपको बता दें कि नरोत्तम मिश्रा के दिल्ली दौरे को लेकर यह जानकारी सामने आई कि वह किसी परिचित के इलाज के सिलसिले में दिल्ली गये थे। लेकिन अब गोपाल भार्गव के इस बयान ने एक बार फिर बीजेपी में जारी गुटबाजी को और हवा दे दी है।

इसे भी पढ़ें:पुलिस का इंटरव्यू लेना पड़ा भारी, पत्रकारों पर दर्ज हुई एफआईआर 

इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी भी अमूमन बीजेपी में जारी गुटबाज़ी को लेकर कहती है कि मध्य प्रदेश बीजेपी में तीन तरह के गुट हैं। एक गुट सीएम शिवराज के समर्थकों का है, दूसरा गुट सीएम शिवराज से नाराज चल रहे नेताओं का है और तीसरा गुट सिंधिया समर्थकों का है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...