कुशीनगर 20 अक्टूबर को आएंगे प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री ने की समीक्षा बैठक

कुशीनगर 20 अक्टूबर को आएंगे प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री ने की समीक्षा बैठक
प्रतिरूप फोटो

मुख्यमंत्री ने बताया कि प्रधानमंत्री का आगमन कुशीनगर में 20 अक्टूबर को होगा। इस दिन श्रीलंका के राष्ट्रपति के साथ प्रतिनिधिमंडल कुशीनगर आएगा। इस अवसर पर प्रधानमंत्री उपस्थित रहेंगे और कुशीनगर से अंतरराष्ट्रीय सेवा का शुभारंभ करेंगे।

गोरखपुर। कुशीनगर में बहुप्रतीक्षित अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का शुभारंभ करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 अक्टूबर को आयेंगे। इस निमित्त मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को गोरखपुर स्थित सर्किट हाउस में कुशीनगर के जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों के साथ तैयारी बैठक की। मुख्यमंत्री ने बताया कि प्रधानमंत्री का आगमन कुशीनगर में 20 अक्टूबर को होगा। इस दिन श्रीलंका के राष्ट्रपति के साथ प्रतिनिधिमंडल कुशीनगर आएगा। इस अवसर पर प्रधानमंत्री उपस्थित रहेंगे और कुशीनगर से अंतरराष्ट्रीय सेवा का शुभारंभ करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने संगठन मीडिया प्रभारियों को सिखाया मीडिया मैनेजमेंट का गुण

मुख्यमंत्री ने इस दौरान होने वाली जनसभा के लिए स्थान और अन्य व्यवस्था के संबंध में चर्चा की। मुख्यमंत्री ने गोरखपुर के मंडलायुक्त, डीआईजी और भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष डा धर्मेंद्र सिंह से कहा कि आप लोग शनिवार को कुशीनगर पहुंचकर तैयारी के संबंध में निर्णय लें। मुख्यमंत्री ने 12 या 13 अक्टूबर को कुशीनगर स्वयं आकर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की व्यवस्था देखने की बात कही। इस बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष डा धर्मेंद्र सिंह, देवरिया के सांसद डा रमापति राम त्रिपाठी, कुशीनगर के सांसद विजय दुबे, जिलाध्यक्ष प्रेमचन्द्र मिश्र, विधायक गंगा सिंह कुशवाहा, रजनीकांत मणि त्रिपाठी, पवन केडिया, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष पी एन पाठक, मीडिया प्रभारी डॉ बच्चा पांडेय नवीन, क्षेत्रीय मंत्री मोहन चौहान, क्षेत्रीय कार्यालय मंत्री सत्येंद्र कुमार मिश्र मौजूद रहे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।