भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार ने ‘ठोस कार्रवाई’ की है : जितेंद्र सिंह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 3, 2020   09:09
भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार ने ‘ठोस कार्रवाई’ की है : जितेंद्र सिंह

कार्मिक राज्यमंत्री सिंह ने 2014 में कहा था कि हताशा और भ्रम का माहौल है और आम आदमी समझता है कि भ्रष्टाचार के चक्र से मुक्ति नहीं मिलने वाली है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सफलतापूर्वक उस समय की निराशा को आशा में तब्दील किया है।

नयी दिल्ली। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने सोमवार को कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में सरकार ने ‘‘ठोस कार्रवाई करके दिखाया’’ है और भारतीय समाज में भ्रष्टाचार के खिलाफ जागरूकता बढ़ी है। यहां जारी एक सरकारी बयान में यह जानकारी दी गई। यहां एक समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सतर्कता जागरूकता सप्ताह (27 अक्टूबर से दो नवम्बर तक) भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रखने के सरकार के संकल्प को दर्शाता है। सिंह ने प्रशासनिक सुधार और लोक शिकायत विभाग के अधिकारियों (डीएआरपीजी) को ईमानदारी का संकल्प दिलाया और अधिकारियों को संबोधित किया।

इस अवसर पर उन्होंने डीएआरपीजी के ‘आइडियाज बॉक्स ऑन गुड गवर्नेंस प्रैक्टिसेज इन ए पैंडेमिक’ की शुरुआत की और ‘बेस्ट प्रैक्टिसेज इन ई-गवर्नेंस’ पर सोशल मीडिया ट्वीट जारी किया। कार्मिक राज्यमंत्री सिंह ने 2014 में कहा था कि हताशा और भ्रम का माहौल है और आम आदमी समझता है कि भ्रष्टाचार के चक्र से मुक्ति नहीं मिलने वाली है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सफलतापूर्वक उस समय की निराशा को आशा में तब्दील किया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...