पेट्रोल, डीजल की बढ़ती कीमतों पर मायावती ने कहा, भाजपा सरकार निकाले हल

Mayawati
बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने कहा कि सरकार पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती क़ीमतों का हल निकाले।मायावती ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा“केन्द्र व राज्य सरकारें खासकर पेट्रोल व डीजलपर अतिरिक्त करों की जो मनमानी वृद्धि कर रही हैं, उससे ही इनकी कीमतें आसमान छू रही हैं व करोड़ों गरीब व बेरोजगार जनता पर इसका सीधा बोझआए दिन बढ़ रहा है।

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने रविवार को पेट्रोल, डीज़ल और रसोई गैस की बढ़ती क़ीमतों पर चिंता व्यक्त करते हुए सरकार से इसका हल निकालने की मांग़ की है। बसपा प्रमुख ने रविवार को ट्वीट किया, “ देश में पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस जैसी जरूरी वस्तुओं की कीमत पर से सरकारी नियंत्रण हटने के बाद इनके दाम बेलगाम होकर जिस प्रकार तेजी से अनवरत बढ़ रहे हैं उससे हर जगह हाहाकार मचा हुआ है व जनता का जीवन अति-दुःखी व त्रस्त है।

इसे भी पढ़ें: भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में पहुंचे पीएम मोदी, थोड़ी देर में करेंगे संबोधित

स्थिति की गंभीरता का संज्ञान लेकर सरकार इसका हल निकाले।”मायावती ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा “केन्द्र व राज्य सरकारें खासकर पेट्रोल व डीजल पर अतिरिक्त करों की जो मनमानी वृद्धि कर रही हैं, उससे ही इनकी कीमतें आसमान छू रही हैं व करोड़ों गरीब व बेरोजगार जनता पर इसका सीधा बोझ आए दिन बढ़ रहा है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़