राज्यपाल धनखड़ राजनीतिक हिंसा और हत्या की घटनाओं के बीच गृह मंत्री शाह से करेंगे मुलाकात

Governor Dhankar
पिछले कुछ महीनों में हुई राजनीतिक हत्याओं के बारे में धनखड़ ने मुखर होकर आवाज उठाई है जिसके लिए उन्हें ममता बनर्जी सरकार की आलोचना का शिकार होना पड़ा है। राज भवन की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में बताया कि पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ 28 से 30 अक्टूबर के बीच दिल्ली की आधिकारिक यात्रा पर जाएंगे।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा और हत्या की घटनाओं के बीच राज्यपाल जगदीप धनखड़ बृहस्पतिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से नयी दिल्ली में मुलाकात करेंगे। पिछले कुछ महीनों में हुई राजनीतिक हत्याओं के बारे में धनखड़ ने मुखर होकर आवाज उठाई है जिसके लिए उन्हें ममता बनर्जी सरकार की आलोचना का शिकार होना पड़ा है। राज भवन की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में बताया कि पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ 28 से 30 अक्टूबर के बीच दिल्ली की आधिकारिक यात्रा पर जाएंगे। 

इसे भी पढ़ें: बंगाल में कोरोना से एक दिन में सर्वाधिक 3,889 मरीज हुए ठीक, अब तक 6,546 मरीजों की मौत

वह 28 अक्टूबर की शाम को दिल्ली के लिए रवाना होंगे और 30 अक्टूबर को कोलकाता लौटेंगे। वह 29 अक्टूबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। सूत्रों ने बताया कि इसके बाद राज्यपाल एक नवंबर से महीने भर के लिए दार्जिलिंग की यात्रा पर जाएंगे। धनखड़ की दार्जिलिंग यात्रा ऐसे समय हो रही है जब अविभाजित गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष बिमल गुरुंग भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से अलग हो चुके हैं और इसके बाद पर्वतीय क्षेत्र के राजनीतिक समीकरण बदल गये हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़