गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल हुए कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2021   19:34
गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल हुए कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए है।पटेल ने कहा, मैं हाल ही में मेरे संपर्क में आए लोगों से अपना ख्याल रखने का आग्रह करता हूं। इससे पहले दिन में उन्होंने गांधीनगर मेंएक कार्यक्रम में शिरकत की थी, जिसमें केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री विजय रूपाणी भी शामिल हुए थे।

अहमदाबाद। गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने शनिवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। पटेल राज्य के स्वास्थ्य मंत्री भी हैं। कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें यहां यू एन मेहता हृदयरोग विज्ञान एवं अनुसंधान संस्थान में भर्ती कराया गया है। उन्होंने ट्वीट किया, कोरोना वायरस के हल्के लक्षण महसूस होने के बाद मैंने आरटी-पीसीआर जांच कराई, जिसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टरों की सलाह पर मैं यू एन मेहता अस्पताल में भर्ती होने जा रहा हूं।

इसे भी पढ़ें: अच्छी खबर! ऑक्सीजन की भारी कमी के बीच इस शहर में खुलेगा पहला श्वास बैंक

पटेल ने कहा, मैं हाल ही में मेरे संपर्क में आए लोगों से अपना ख्याल रखने का आग्रह करता हूं। इससे पहले दिन में उन्होंने गांधीनगर मेंएक कार्यक्रम में शिरकत की थी, जिसमें केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री विजय रूपाणी भी शामिल हुए थे। शुक्रवार को भी वह शाह और रूपाणी के साथ थे। पटेल ने करीब एक महीना पहले कोविड-19 से प्रतिरक्षा के लिए टीके की पहली खुराक ली थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।