हरियाणा बोर्ड की 10वीं और 12वीं की सप्लीमेंट्री परीक्षा के परिणाम घोषित

Exam
बोर्ड सचिव राजीव प्रसाद ने जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि सेकंडरी की पूरक परीक्षा का परिणाम 32.97 प्रतिशत रहा है, वहीं सीनियर सेकंडरी की पूरक परीक्षा का परिणाम 47.89 फीसदी रहा है।

भिवानी। हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की 10वीं और 12वीं की पूरक परीक्षा का परिणाम शुक्रवार को घोषित कर दिया गया। परीक्षा जुलाई माह में आयोजित करवाई जानी थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते यह 26 अक्टूबर एवं 27 अक्टूबर को कराई गई थी। परिणाम बोर्ड की अधिकारिक वेबसाइट पर देखा जा सकता है। 

इसे भी पढ़ें: कोविड-19 के मरीज में लक्षण दिखने के शुरुआती दिनों में संक्रमण के प्रसार का ज्यादा खतरा 

बोर्ड सचिव राजीव प्रसाद ने आज जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि सेकंडरी की पूरक परीक्षा का परिणाम 32.97 प्रतिशत रहा है, वहीं सीनियर सेकंडरी की पूरक परीक्षा का परिणाम 47.89 फीसदी रहा है। उन्होंने कहा कि परीक्षार्थी अपनी उत्तरपुस्तिकाओं की पुन: जांच/पुनर्मूल्यांकन के लिए निर्धारित शुल्क सहित परिणाम घोषित होने की तिथि से 20 दिन तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़