पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश, अखिलेश यादव की रैली रद्द

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 18, 2021   13:06
पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश, अखिलेश यादव की रैली रद्द

मुजफ्फरनगर, शामली, बागपत और मेरठ जैसे जिलों में रविवार की सुबह से ही भारी बारिश हो रही है। इसके कारण जिलों के कई हिस्सों में पानी भर गया है और बिजली आपूर्ति भी बाधित है।

मुजफ्फरनगर (उप्र)। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में भारी बारिश के कारण सोमवार को जनजीवन प्रभावित हुआ तथा कई इलाकों में जलभराव की स्थिति भी उत्पन्न हो गई, जिसके चलते समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव को बुढाना में अपनी एक रैली रद्द करनी पड़ी।

इसे भी पढ़ें: अभिनेत्री पूजा बेदी कोरोना वायरस से संक्रमित, नहीं लगवाया है कोरोना का टीका

मुजफ्फरनगर, शामली, बागपत और मेरठ जैसे जिलों में रविवार की सुबह से ही भारी बारिश हो रही है। इसके कारण जिलों के कई हिस्सों में पानी भर गया है और बिजली आपूर्ति भी बाधित है। सपा की मुजफ्फरनगर इकाई के अध्यक्ष प्रमोद कुमार त्यागी ने बताया कि अखिलेश यादव बुढाना में कश्यप समुदाय की एक रैली को संबोधित करने वाले थे, लेकिन समारोह स्थल पर पानी भरने के कारण रैली कोरद्द करना पड़ा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।