स्वयंभू बाबा के मठ से बरामद हुआ गांजा, जानिए क्या है पूरा मामला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 21, 2021   22:40
स्वयंभू बाबा के मठ से बरामद हुआ गांजा, जानिए क्या है पूरा मामला

छापे के दौरान 10 किलोग्राम गांजा, गांजे के 14 पौधे, सांभर हिरण की खाल एवं तीन सींग बरामद किये गये। पौधे एवं अन्य स्थानों से बरामद किया कुल गांजा करीब 41.445 किलोग्राम था।

महाराष्ट्र में पुणे जिले के शिरूर तहसील में पुलिस ने एक मठ से 10 किलोग्राम गांजा, उसके पौधे , हिरण की खाल और सींग बरामद किये हैं तथा इस सिलसिले में एक स्वयंभू बाबा को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने रविवार को बताया, ‘‘गुप्त सूचना के आधार पर शिरूर पुलिस ने स्वयंभू बाबा शांताराम धोबले (53)के मठ पर छापा मारा। बाबा तहसील में कथापुर खुर्द गांव के निवासी हैं। ’’ शिरूर थाने के निरीक्षक सुरेश कुमार राउत ने कहा, ‘‘छापे के दौरान 10 किलोग्राम गांजा, गांजे के 14 पौधे, सांभर हिरण की खाल एवं तीन सींग बरामद किये गये। पौधे एवं अन्य स्थानों से बरामद किया कुल गांजा करीब 41.445 किलोग्राम था। यह अभियान रातभर चला और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। ’’ उन्होंने बताया कि धोबले को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया और अदालत ने उसे तीन दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...