नैंसी शर्मा की खौफनाक हत्या की साजिश सुनकर उठ जाएगा आपका प्यार से विश्वास

नैंसी शर्मा की खौफनाक हत्या की साजिश सुनकर उठ जाएगा आपका प्यार से विश्वास

पुलिस ने लड़की की पहचान नैंसी शर्मा के रूप में की थी। नैंसी शर्मा की उम्र 20 साल थी और उनकी इसी साल 27 मार्च में साहिल चोपड़ा के साथ शादी हुई थी। नैंसी शर्मा पेशे से इवेंट मैनेजर थी लेकिन शादी के बाद उन्होंने काम से छुट्टी ले रखी थी और दिल्ली के जनकपुरी में अपने पति के साथ रह रही थी, लेकिन 11 नवंबर को नैंसी शर्मा अचानक कहीं गायाब हो गई।

 खबर दिल्ली के जनकपुरी की है जहां एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया गया है जिसे सुनकर प्यार से आपका विश्वास उठ जाएगा। दिल्ली से बस थोड़ी दूर हरियाणा के पानीपत के एक गांव के बाहर झाड़ियों में एक लड़की की लाश मिली थी। 26 नवंबर के दिन इस लाश को दिल्ली पुलिस ने बरामद किया था। पुलिस ने लड़की की पहचान नैंसी शर्मा के रूप में की थी। नैंसी शर्मा की उम्र 20 साल थी और उनकी इसी साल 27 मार्च में साहिल चोपड़ा के साथ शादी हुई थी। नैंसी शर्मा पेशे से इवेंट मैनेजर थी लेकिन शादी के बाद उन्होंने काम से छुट्टी ले रखी थी और दिल्ली के जनकपुरी में अपने पति के साथ रह रही थी, लेकिन 11 नवंबर को नैंसी शर्मा अचानक कहीं गायाब हो गई।

पति साहिल चोपड़ा के साथ नैंसी निकली थी अपने आखिरी सफर पर 

11 नवंबर को साहिल चोपड़ा अपनी पत्नी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकले थे, पति के साथ बाहर आकर नैंसी काफी खुश थी लेकिन शायद नैंसी को ये नहीं पता था कि पति के साथ यह उनका आखिरी सफर है। जहां नैंसी शर्मा काफी खुश थी वहीं दूसरी तरफ साहिल के दिमाग मे एक खौफनाक साजिश चल रही थी। नैंसी से साहिल की किसी बात पर बहस शुरू हो गयी और साहिल ने तुरंत पिस्तौल निकालकर नैंसी की बाई कनपटी पर दाग दी। नैंसी की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। फिर घबराए साहिल चोपड़ा ने अपने दो साथियों को फोन करके बुलाया और नैंसी की लाश को ठिकाने लगाने की प्लानिंग की। तीनों की सहमती के साथ नैंस की लाश को हरियाणा के पानीपत में एक गांव के सड़क किनारे झाड़ियों में फैंक दिया गया। जिसे 15 दिन बाद पुलिस ने बरामद किया।

नैंसी के दोस्तों ने पुलिस और परिवार को बताया की कुछ गलत हुआ है

इस घटना के बारे में किसी को कानों-कान खबर नहीं थी। नैंसी की सहेलियां प्रियांजलि और सरानिया नैंसी की फोन पर हाल खबर ले लिया करती थी। सहेलियों को नैंसी की जिंदगी में क्या चल रहा था इसकी जानकारी थी। सहेलियां ने नैंसी को एक दिन कॉल किया लेकिन उसका फोन बंद आया, दोस्तों ने कई बार फोन किया लेकिन फोन लगातार बंद था। दोस्तों ने नैंसी के ससुराल आकर पूछा कि नैंसी कहां है, तो नैंसी शर्मा के ससुर ने कहा कि वह साहिल के साथ फ्रांस घूमने गयी है। वहीं नैंसी की मां को यह बताया गया कि नैंसी अपनी पति के साथ हरिद्वार गयी है। दोनों की बाते अलग थी जिसके बाद दोस्तों ने कुछ गलत होने की जानकारी नैंसी के परिवार वालों को दी।

परिवार ने नैंसी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवायी। पुलिस को शुरुआत में पति साहिल ने कहा कि दोनों का ऑफिस जाते वक्त झगड़ा हो गया था तो उन्होंने गुस्से में नैंसी को गाड़ी से बाहर उतार दिया था तब से नैंसी नहीं मिल रही। पड़ताल आगे बढ़ी और पुलिस ने साहिल का फोन खंगाला, पुलिस को धीरे-धीरे सारी कहानी समझ आ गयी और पुलिस ने साहिल चोपड़ा को धरदबौचा। पुलिस के डंडे के सामने साहिल ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। सहिल के साथ दो साथियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

2 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे नैंसी और साहिल

नैंसी और साहिल ने 2 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद एक दूसरे से 27 मार्च 2019 को शादी की थी। इस शादी से नैंसी और साहिल के परिवार वाले ज्यादा खुश नहीं थे, शादी के बाद से ही नैंसी और साहिल के बीच झगड़े होने लगे थे। नैंसी के परिवार वालों ने बताया की शादी के कुछ ही दिनों बाद नैंसी ने अपने परिवार वालों को बताया था कि साहिल उसे मारता है और पैसे लाने के लिए कहता है। इस बार भी नैंसी से 30 लाख की डिमांड की गई थी। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।