• मैं बाकी विचारधाराओं के साथ कोई ना कोई समझौता कर सकता हूं पर RSS और BJP के साथ कभी नहीं: राहुल गांधी

अंकित सिंह Sep 15, 2021 16:21

वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने अखिल भारतीय महिला कांग्रेस के नए प्रतीक चिन्ह और नए झंडे का भी अनावरण किया। इससे पहले अखिल भारतीय महिला कांग्रेस ने ट्वीट कर राहुल गांधी और महिला कांग्रेस का नया लोगो पोस्ट किया था।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज दिल्ली में एक बार फिर से भाजपा और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा है। अखिल भारतीय महिला कांग्रेस के स्थापना दिवस पर एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मैं बाकी विचारधारों के साथ कोई न कोई समझौता कर सकता हूं, मगर मैं आरएसएस और बीजेपी की विचारधारा के साथ कभी समझौता नहीं कर सकता।

राहुल गांधी कहा कि वो(भाजपा) अपने आप को हिन्दू पार्टी कहते हैं और पूरे देश में लक्ष्मी और दुर्गा पर आक्रमण करते हैं। जहां ये जाते हैं, कहीं लक्ष्मी को मारते हैं, कहीं दुर्गा को मारते हैं। ​ये हिन्दू धर्म का प्रयोग करते हैं, ये धर्म की दलाली करते हैं। मगर ये हिन्दू नहीं हैं।  इस अवसर पर वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने अखिल भारतीय महिला कांग्रेस के नए प्रतीक चिन्ह और नए झंडे का भी अनावरण किया। इससे पहले अखिल भारतीय महिला कांग्रेस ने ट्वीट कर राहुल गांधी और महिला कांग्रेस का नया लोगो पोस्ट किया था।