भाजपा ने कहा- INC का मतलब है आय नीड सेलिब्रेशन एंड पार्टी, राहुल के बाद सामने आया यूथ ट्रेनिंग कैंप का वीडियो

भाजपा ने कहा- INC का मतलब है आय नीड सेलिब्रेशन एंड पार्टी, राहुल के बाद सामने आया यूथ ट्रेनिंग कैंप का वीडियो
प्रतिरूप फोटो
Twitter

भाजपा नेता शहजाद जयहिंद ने कांग्रेस पर तजं कसते हुए कहा कि ट्रेनिंग? पार्टी? महाराष्ट्र प्रदेश यूथ कांग्रेस के नए पदाधिकारियों का कैंप। वीडियो देखें और गानें सुनें। राहुल नेपाल के पब में हैं, जूनियर नेता पार्टी ट्रेनिंग कैंप में हैं। जैसे नेता वैसे फॉलोअर। पार्टी पिट चुकी हैं, लेकिन पार्टी यूहीं चालेगी!

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेपाल वीडियो के बाद पार्टी के एक नेता का वीडियो सामने आया है। जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने निशाना साधा है। भाजपा ने कहा कि तमाम मुद्दों से जूझने के बावजूद कांग्रेस के युवा कार्यकर्ता पार्टी कर रहे हैं। इसके साथ ही भाजपा ने कांग्रेस को पूरा मतलब भी बताया। भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस (INC) का मतलब आय नीड सेलिब्रेशन एंड पार्टी है। 

इसे भी पढ़ें: क्या चीन की राजदूत के साथ नाइटक्लब में थे राहुल? क्यों कांग्रेस का चाइनीज कनेक्शन छिपाए नहीं छिपता 

शहजाद जयहिंद ने कांग्रेस पर तजं कसते हुए कहा कि ट्रेनिंग? पार्टी? महाराष्ट्र प्रदेश यूथ कांग्रेस के नए पदाधिकारियों का कैंप। वीडियो देखें और गानें सुनें। राहुल नेपाल के पब में हैं, जूनियर नेता पार्टी ट्रेनिंग कैंप में हैं। जैसे नेता वैसे फॉलोअर। पार्टी पिट चुकी हैं, लेकिन पार्टी यूहीं चालेगी! इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी करना पार्टी के काम से ज्यादा बड़ा है।

भाजपा नेता ने कहा कि यूथ कांग्रेस पार्टी ट्रेनिंग कैंप में बजाए गए गाने। पीले पीले ओ मरजानी। नायक नहीं खलनायक हूं मैं। इसी बीच उन्होंने कहा कि INC का मतलब आय नीड सेलिब्रेशन एंड पार्टी है। जैसा राजा (राहुल) वैसी प्रजा (युवा कांग्रेस)। दरअसल, राहुल गांधी के नेपाल वाले वीडियो को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था। 

इसे भी पढ़ें: राहुल का वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस नेता ने प्रकाश जावड़ेकर की शैम्पेन के साथ फोटो की शेयर, पूछा- Who is this ? 

शादी में शामिल होना अपराध नहीं

इस संबंध में कांग्रेस ने कहा था कि राहुल गांधी पड़ोसी मुल्क नेपाल गए थे जहां उन्हें निजी दोस्त के विवाह समारोह में शामिल होना था जो कि एक पत्रकार भी हैं। कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा था कि जहां तक मेरी जानकारी है, परिवार और दोस्तों का होना और विवाह समारोहों में शामिल होना हमारी संस्कृति और सभ्यता का हिस्सा है। शादी समारोह में शामिल होना अभी भी इस देश में अपराध नहीं है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।