शरद पवार ने लिया संकल्प, कहा- भाजपा-शिवसेना का बोरिया बिस्तर समेटकर करूंगा आराम

i-will-take-comfort-by-covering-bjp-shiv-senas-bed-and-beds-says-pawar
महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होगा। रैली में पवार के संबोधन से पहले एक पार्टी नेता ने कहा कि राकांपा प्रमुख इस उम्र में भी पूरे राज्य में प्रचार कर रहे हैं।

मुंबई। राकांपा प्रमुख शरद पवार ने बुधवार को कहा कि वह अब भी जवान हैं और महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना को परास्त करने तक आराम नहीं करेंगे। दिसंबर में पवार 79 वर्ष के हो जाएंगे। वरिष्ठ नेता महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए अकोला के बालापुर में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। राज्य में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होगा। रैली में पवार के संबोधन से पहले एक पार्टी नेता ने कहा कि राकांपा प्रमुख इस उम्र में भी पूरे राज्य में प्रचार कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस नेता शिंदे की टिप्पणी को अजीत पवार ने बताया उनकी निजी राय

पवार ने अपने संबोधन में कहा कि किसी ने कहा कि मैं इस उम्र में भी प्रचार कर रहा हूं। मैं आपकी पार्टी का अध्यक्ष हूं। ऐसा दोबारा न कहें। क्या मैं बूढ़ा हो गया हूं? तभी किसी ने भीड़ में से कहा कि अभी तो मैं जवान हूं। पवार ने तुरंत जवाब दिया कि मैं भी अभी जवान हूं। उन्होंने कहा कि चिंता न करें। मैं इन लोगों (सत्तारूढ़) को घर भेजने के बाद घर जाऊंगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़