कांग्रेस का तंज, अगर PM को शाह पर भरोसा नहीं तो बर्खास्त क्यों नहीं करते

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 27, 2020   09:16
कांग्रेस का तंज, अगर PM को शाह पर भरोसा नहीं तो बर्खास्त क्यों नहीं करते

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि एनएसए डोभाल को भेजकर मोदी जी ने साबित कर दिया किअमित शाह देश के गृह मंत्री के तौर पर पूरी तरह नाकाम साबित हुए हैं। सोनिया जी ने भी यही बात कही है।

 नयी दिल्ली। कांग्रेस ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के दिल्ली के हिंसा प्रभावित क्षेत्रों के दौरे को लेकर बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर मोदी को गृह मंत्री अमित शाह पर भरोसा नहीं है तो उन्हें बर्खास्त क्यों नहीं करते। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा,  एनएसए डोभाल को भेजकर मोदी जी ने साबित कर दिया किअमित शाह देश के गृह मंत्री के तौर पर पूरी तरह नाकाम साबित हुए हैं। सोनिया जी ने भी यही बात कही है। 

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा, मोदी जी, एक विफल गृह मंत्री पर जब आपको ही विश्वास नहीं तो उन्हें बर्खास्त क्यों नहीं करते! गौरतलब है कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली के कई हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया और लोगों में सुरक्षा का भाव पैदा करने के लिए उनके साथ बातचीत की। हिंसा में 20 से अधिक लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।