BJP पर बरसे राउत, बोले- अगर आपके पास बहुमत है तो ऑपरेशन कमल की जरूरत क्यों है ?

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 25, 2019   10:13
BJP पर बरसे राउत, बोले- अगर आपके पास बहुमत है तो ऑपरेशन कमल की जरूरत क्यों है ?

संजय राउत ने कहा कि गुरुग्राम के होटल में गुंडो को बाहर सुरक्षा में लगाया गया था, दहशतगर्दी जैसे हालात थे।

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने एक बार फिर से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर हमला बोला। साथ ही उन्होंने एनसीपी के 3 विधायकों की वापसी पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम के एक होटल में एनसीपी के 3 विधायकों को ठहराया गया था। उन्हें शिवसेना और एनसीपी के लोगों ने मिलकर वहां से निकाल लिया है। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा को समर्थन दिए जाने के फैसले में शामिल नहीं थे पवार, कही ये बड़ी बात

संजय राउत ने कहा कि गुरुग्राम के होटल में गुंडो को बाहर सुरक्षा में लगाया गया था, दहशतगर्दी जैसे हालात थे। इसी बीच उन्होंने कहा कि शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस के नेता आज राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। भाजपा पर निशाना साधते हुए राउत ने ऑपरेशन कमल का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि 'ऑपरेशन कमल' में चार लोग हैं- सीबीआई, ईडी, आयकर विभाग और पुलिस ने ये चलाया। लेकिन इससे यहां कोई नतीजा नहीं निकलेगा। अगर आपके पास बहुमत है तो आपको 'ऑपरेशन कमल' की आवश्यकता क्यों है ?





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।