डॉक्टर आफ फिलासफी उपाधि हेतु IIMC के निदेशक संजय द्विवेदी पात्र घोषित किए गए

डॉक्टर आफ फिलासफी उपाधि हेतु IIMC के निदेशक संजय द्विवेदी पात्र घोषित किए गए
Creative Common

संजय द्विवेदी ने हिंदी के प्रख्यात पत्रकार राजेन्द्र माथुर का हिंदी पत्रकारिता में योगदान विषय पर अपना शोध कार्य पत्रकारिता एवं जनसंचार की विभागाध्यक्ष प्रो.(डा.) गोपा बागची के शोध निर्देशन में पूर्ण किया है।

गुरु घासीदास विश्वविद्यालय बिलासपुर के पत्रकारिता एवं जनसंचार विषय में संजय द्विवेदी को डाक्टर आफ फिलासफी ( पीएचडी) उपाधि हेतु पात्र घोषित किए गए हैं। संजय द्विवेदी ने हिंदी के प्रख्यात पत्रकार राजेन्द्र माथुर का हिंदी पत्रकारिता में योगदान विषय पर अपना शोध कार्य पत्रकारिता एवं जनसंचार की विभागाध्यक्ष प्रो.(डा.) गोपा बागची के शोध निर्देशन में पूर्ण किया है। उल्लेखनीय है श्री संजय द्विवेदी भारतीय जनसंचार संस्थान नई दिल्ली में महानिदेशक के पद पर कार्यरत हैं। पत्रकारिता में लेखन एवं शोध के क्षेत्र में संजय द्विवेदी एक प्रमुख हस्ताक्षर के रूप में जाने जाते हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...