इस्तीफा देंगे इमरान खान? पाक पीएम के यूट्यूब चैनल का नाम अचानक बदला

इस्तीफा देंगे इमरान खान? पाक पीएम के यूट्यूब चैनल का नाम अचानक बदला

ऐसी अटकलें हैं कि इमरान खान आज यानि की रविवार को पद छोड़ सकते हैं। शनिवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय के यूट्युब चैनल का नाम बदलकर केवल इमरान खान कर दिया है जिससे यह अटकलें लगाई जा रही है कि वह जल्द ही इस्तीफा दे देंगे।

अविश्वास प्रस्ताव आने के बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान रविवार को एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। वहीं ऐसी अटकलें हैं कि इमरान खान आज यानि की रविवार को पद छोड़ सकते हैं। शनिवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय के यूट्युब चैनल का नाम बदलकर केवल इमरान खान कर दिया है जिससे यह अटकलें लगाई जा रही है कि वह जल्द ही इस्तीफा दे देंगे। जब चैनल का नाम प्रधानमंत्री कार्यालय था तब चैनल का एक ब्लू टिक था लेकिन अब इसका नाम बदलकर इमरान खान कर दिया गया है। पीएम ने बुधवार को कहा था कि वह किसी भी परिस्थिति में इस्तीफा नहीं देंगे।

इसे भी पढ़ें: भारत और मालदीव ने एक दूसरे के कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट को दी मान्यता, मालदीव के राष्ट्रपति सोलिह से मिले जयशंकर

आपको बता दें कि, हाल ही में इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव 28 मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया गया था, वहीं प्रधानमंत्री अपनी ही पार्टी के नेताओं के बीच भी विश्वास खोते जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक, सत्तारूढ़ दल के कम से कम 50 मंत्री राजनीतिक मोर्चे से लापता हो गए हैं और पीटीआई के चार सहयोगियों में से तीन पहले ही विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव के लिए अपना समर्थन दे चुके हैं।उनकी ही पार्टी के लगभग 20 सदस्यों ने हाल ही में इस्लामाबाद के सिंध हाउस में शरण ली थी और शुक्रवार को नेशनल असेंबली से अनुपस्थित रहे। उन्होंने दावा किया था कि उन्हें पार्टी के सदस्यों से धमकियां मिल रही थीं क्योंकि वे इमरान खान के खिलाफ हैं।

इसे भी पढ़ें: Russia-Ukraine War: रॉकेट हमले से दहला यूक्रेन ल्वीव शहर

ऐसी अफवाहें भी चल रही हैं कि खान इसके खिलाफ फैसला करने से पहले कुछ महत्वपूर्ण प्रशासनिक बदलाव करने की कगार पर थे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम 27 मार्च को संघीय राजधानी में अपनी सार्वजनिक बैठक में प्रशासनिक निर्णय की घोषणा कर सकते हैं। खान इस कार्यक्रम के दौरान पद छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा करेंगे। पार्टी नेताओं के मुताबिक, वह आज शाम करीब चार बजे रैली को संबोधित करने वाले हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।