ममता बनर्जी रच रहीं भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा की साजिश: मोदी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 2 2019 2:44PM
ममता बनर्जी रच रहीं भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा की साजिश: मोदी
Image Source: Google

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नागरिकता (संशोधन) विधेयक का भी जिक्र किया जिसमें पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के उन गैर मुस्लिम अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने की मांग की गई है जो धार्मिक उत्पीड़न के कारण अपने देश से भाग गए थे।

ठाकुरनगर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर शनिवार को तीखा हमला बोलते हुए उन पर भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा की साजिश रचने का आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया कि वह (ममता) उनकी पार्टी को मिले लोगों के प्यार के कारण घबरा गई है। बनर्जी के गढ़ में लोकसभा चुनाव के लिए बिगुल बजाते हए मोदी ने अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर कृषि कर्ज माफी के जरिए परेशान कृषक समुदाय को गुमराह करने का भी आरोप लगाया। 

इसे भी पढ़ें: बजट में सबको मिली सौगात, सरकार बोली- अबकी बार खुश हो जाओ यार !

प्रधानमंत्री ने नागरिकता (संशोधन) विधेयक का भी जिक्र किया जिसमें पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के उन गैर मुस्लिम अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने की मांग की गई है जो धार्मिक उत्पीड़न के कारण अपने देश से भाग गए थे। अनुसूचित जाति मतुआ समुदाय के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, ‘अब मैं समझ सकता हूं कि क्यों दीदी (बनर्जी) और उनकी पार्टी हिंसा, निर्दोष लोगों की हत्या में शामिल है। वह हमारे लिए आपके प्यार से घबरा गई हैं।’ किसानों, कामकाजी और मध्यम वर्ग के कल्याण के लिए शुक्रवार को पेश किए बजट को ‘‘ऐतिहासिक कदम’’ बताते हुए उन्होंने कहा कि आजादी के बाद इन वर्गों को वर्षों तक नजरअंदाज किया गया।

इसे भी पढ़ें: मोदी के दौरे से पहले पश्चिम बंगाल में भाजपा और TMC कार्यकर्ताओं में झड़प



उन्होंने कहा कि हमने अपने बजट में कदमों की घोषणा की है जिससे 12 करोड़ छोटे किसानों, 30-40 करोड़ कामगारों और तीन करोड़ मध्यम वर्गीय लोगों को फायदा मिलेगा। रैली में भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न होने पर मोदी को भाषण को 14 मिनट में ही खत्म करना पड़ा। रैली से पहले प्रधानमंत्री मतुआ ठाकुरबाड़ी गए और समुदाय की नेता और मतुआ महासंघ के संस्थापक हरीशचंद्र ठाकुर की विधवा बारो मा का आशीर्वाद लिया।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video