हैदराबाद में दो हजार से अधिक नाबालिगों के खिलाफ यातायात उल्लंघन का मामला दर्ज

in-hyderabad-more-than-two-thousand-minor-cases-registered-for-traffic-violation
इस साल एक जनवरी से मंगलवार तक हैदराबाद यातायात पुलिस ने नाबालिगों के वाहन चलाने के खिलाफ अभियान के तहत 2,217 मामले दर्ज किए गए हैं और उल्लंघन करने वालों पर अदालत ने 16.32 लाख रुपये से अधिक का जुर्माना लगाया है।

हैदराबाद। हैदराबाद में इस साल जनवरी से अब तक बिना लाइसेंस के वाहन चलाने के आरोप में 2000 से अधिक नाबालिगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस साल एक जनवरी से मंगलवार तक हैदराबाद यातायात पुलिस ने नाबालिगों के वाहन चलाने के खिलाफ अभियान के तहत 2,217 मामले दर्ज किए गए हैं और उल्लंघन करने वालों पर अदालत ने 16.32 लाख रुपये से अधिक का जुर्माना लगाया है। 

इसे भी पढ़ें: #LatestHindiNews देश दुनिया को प्रभावित करने वाली आज की सबसे बड़ी ख़बरें 18 June 2019

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (यातायात) अनिल कुमार ने बुधवार को बताया कि इस संबंध में 1,932 चार्जशीट दायर की गयी है। उन्होंने बताया कि नाबालिग बच्चों को वाहन चलाने की अनुमति देने के लिए पिछले साल कुछ अभिभावक जेल की हवा खा चुके हैं और कुछ नाबालिगों को किशोर सुधार गृह भेजा गया था, लेकिन इस साल अभी तक केवल जुर्माना ही लगाया गया है। 

इसे भी पढ़ें: TMC विधायक बिस्वाजीत दास ने 12 काउंसलरों के साथ थामा BJP का दामन

इसे भी देखें

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़