MP में शक्की पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सूई धागे से सिला, अमानवीयता की सभी हदें पार

Brutal case
सुयश भट्ट । Aug 27, 2021 9:50PM
पत्नी पर चरित्र शंका करने वाले हैवान पति ने महिला के प्राइवेट पार्ट को सुई-धागे से सिल दिया है। बताया रहा है कि पति को शक था कि उसकी पत्नी के किसी से नाजायज संबंध हैं।

भोपाल। मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक खबर सामने आया है। पत्नी पर चरित्र शंका करने वाले हैवान पति ने महिला के प्राइवेट पार्ट को सुई-धागे से सिल दिया है। बताया रहा है कि पति को शक था कि उसकी पत्नी के किसी से नाजायज संबंध हैं। जानकारी मिली है कि महिला का पति झोलाछाप डॉक्टर है।

इसे भी पढ़ें:इंदौर मोब लीचिंग मामले पर प्रदेश के डीजीपी का बड़ा बयान, कहा- पीएफआई और एसडीपीआई की कोई भूमिका नहीं

इस अमानवीय कृत्य के बावजूद महिला का पति प्रेम नजर आया है। थाने पहुंची महिला ने पति से दर्द मिलने के बाद भी पुलिस से ये कहा कि पति को सिर्फ डांटकर छोड़ देना। हालांकि पुलिस ने पति के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

इस मामले को लेकर एएसपी अनिल सोनकर का कहना है कि मामला माडा थाना क्षेत्र के बंधौरा चौकी का है। महिला 24 अगस्त को थाने आई थी। पति अपनी पत्नी पर चरित्र संदेह करता था। इसी शक में उसने घटना को अंजाम दिया है। सोनकर ने बताया, इसके बाद मेडिकल परीक्षण करवाया गया। आरोपी पति को पुलिस ने अभिरक्षा में ले लिया है। 

इसे भी पढ़ें:उपचुनाव को लेकर बीजेपी की बैठक हुई संपन्न, मुख्यमंत्री ने दी नसीहत, कहा- स्वागत सत्कार से नेता बनाएं दूरी 

एएसपी ने आगे बताया कि पत्नी का कहना है, पति को माफ कर दिया जाए। पत्नी के अलावा बच्चे, बहू, बेटियां सभी उसे छोड़ने का कह रहे हैं। वरना बेवजह जग हंसाई होगी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 322, 324, 506-B, 498-A के तहत केस दर्ज किया है। मेडिकल रिपोर्ट के बाद धाराएं बढ़ाई जा सकती हैं।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़